Wednesday , 23 June 2021

सैमसंग गैलेक्सी ए7 में मिलेगा 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

Loading...

सैमसंग ए सीरीज़ गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन के फ्रंट कैमरे व बॉडी के बारे में कुछ जानकारी उजागर हुई है। चर्चा है कि इसके स्‍पेसिफिकेशन की एक टेबल लीक हुई है।samsung-galaxy-a7-png_15_12_2016

जिन चीजों के बारे में पता चला है उनमें रैम, बैटरी, फिंगरप्रिंट, कैमरा, स्‍टोरेज, स्‍क्रीन आदि चीजें शामिल हैं। इस नए गैलेक्‍सी में एक्‍सीनॉस 7880 प्रोसेसर व 3 जीबी रैम होगा। स्‍टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया है। अनुमान है कि इसमें 3600 एमएच तक की बैटरी मिल सकती है।

जहां तक कैमरे की बात है, इसमें 16 मेगापिक्‍सल रिजाल्‍यूशन का फ्रं, रियर कैमरा होगा। इसमें फिंगरप्रिंट स्‍कैनर व यूएसबी टाइप सी भी होंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज को अगले साल के आंरभ में लॉन्‍च कर सकती है।

इस स्‍मार्टफोन के एंड्रायड 7.0 नूगा के भी आने की संभावना है। गौरतलब है कि सैमसंग ने गत फरवरी में गैलेक्सी ए7 स्मार्टफोन लॉन्‍च किया था।

गैलेक्सी ए7 (2016) में 5.5 इंच का फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। यह 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर चिपसेट और 3 जीबी के रैम से लैस है।

Loading...

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। रियर कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फ़ीचर से लैस है। हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों ही कैमरे एफ/1.9 अपर्चर वाले लैंस के साथ आते हैं।

स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3300 एमएच की बैटरी है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com