Thursday , 9 July 2020

सेल्फी को बेहतर बनाने इस तरह करे मेकअप, सेल्फी क्वीन और लाइक्स का जीते खिताब

Loading...

सेल्फी के बिना तो कोई भी इवेंट्स पार्टीज अधूरी सी लगती है लेकिन क्या करे जब लाख जतन के बाद भी परफेक्ट सेल्फी नहीं आती, तो इसके लिए आप जिम्मेदार नहीं बल्कि आपका मेकअप करने का तरीका है क्योकि कई बार वो मेकअप जो आमतौर पर खूबसूरत दिखता है कमरे के रेसोलुशन के कारण सही नहीं लगता है , इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है कुछ ख़ास टिप्स जिन्हे फॉलो कर आप भी पा सकती है पिक्चर परफेक्ट सेल्फी जिसे आप जहाँ चाहे अपलोड करे, तो देर किस बात की है आइये जानते है कुछ ख़ास टिप्स  ……

मैट में प्राइमर का इस्तेमाल : मैट प्राइमर का इस्तेमाल कर आप अपने टीजोन को चमकदार दिखने से रोक सकती हैं और इस से आप की स्किन औयली और पैची भी नजर नहीं आएगी. प्राइमर का एक फायदा यह भी होगा कि चेहरे के सारे पैचेज छिप जाएंगे और फिल्टर का इस्तेमाल किए बिना भी आप की सैल्फी फ्रैश, खूबसूरत व यंग नजर आएगी.

लिप्स: फुलर लिप्स पाने के लिए क्यूपिड बो पर हाईलाइटर अप्लाई करें. परफैक्ट पाउट लुक के लिए सैंसुअस लिपग्लौस लगाएं और अगर क्लासिक फिनिश की चाहत रखती हैं तो मैट लिपस्टिक लगाएं. मैच्योर महिलाएं डार्क कलर लगाएंगी तो लिप्स सिकुड़े हुए यानी रिंकल्स वाले लगेंगे और वे उम्रदराज भी नजर आएंगी. और एक बात, अगर आप के लिप्स ही आप के चेहरे का सब से बड़ा आकर्षण हैं तो बिंदास बोल्ड कलर की लिपस्टिक विद लिपग्लौस लगाएं व प्रौपर फिल्टर के यूज से लिप्स को हाईलाइट भी करें.

आईब्रोज:आईब्रोज के परफैक्ट शेप में होने से चेहरे को नीट ऐंड क्लीन लुक मिलता है. साथ ही आप आईब्रोज के गैप्स को भी आईब्रो पैंसिल से अच्छी तरह भर लें वरना आईब्रोज सैल्फी में हलकी नजर आएंगी या दिखेंगी ही नहीं. इसलिए आईब्रोज डार्क व मोटी रखें. पतली और हलकी आईब्रोज से आंखें खिंची हुई सी लगती हैं और फिर उम्र भी अधिक नजर आती है.

Loading...

स्माइल: सैल्फी में पाउटी फेस बनाना एक रूटीन और बोरिंग पोज हो गया है. बदलाव के लिए दिल लूट लेने वाली और कम से कम 500 लाइक्स पाने वाली मोहक स्माइली सैल्फी लें.

ब्लशऔन: पिक्चर परफैक्ट सैल्फी के लिए हाई चीकबोंस जरूरी हैं. अपनी चीकबोंस को पीच या पिंक ब्लशर से हाईलाइट करें और सैल्फी में द बैस्ट नजर आएं.

मसकारा ब्लैक सैल्फी लेते वक्त मसकारा अवश्य लगाएं. यह आंखों को पूरी तरह खोल देता है और उन्हें बड़ा दिखाता है. बड़ीबड़ी कजरारी आंखों के जादू से कौन बच पाया है. मसकारा न सिर्फ पलकों को लंबा, घना दिखाता है, बल्कि उन की परफैक्ट शेप को भी हाईलाइट करता है. लेकिन ध्यान देने की बात यह है कि सैल्फी लेते वक्त हमेशा ब्लैक मसकारा ही चुनें. ड्रैस के रंग के अनुसार ब्लू, ग्रीन, ब्राउन मसकारा नहीं, क्योंकि सैल्फी में ब्लैक मसकारा ही सब से बेहतर रिजल्ट देता है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com