Wednesday , 23 June 2021

सेलेना को ‘कोच’ से मिला 10 मिलियन डॉलर्स का ऑफर

Loading...

सेलेना गोमेज़ के पास फिर से लाइमलाइट में आने के काफी प्लान्स है. ‘किल देम विथ काइंडनेस’ की सिंगर सेलेना, लक्ज़री ब्रांड ‘कोच’ का नया चेहरा बनने जा रही हैं और इसके लिए उन्हें 10 मिलियन डॉलर्स की भारी रकम मिली है. इतनी ही नहीं,सेलेना को खुद की लाइन डिजाईन करने का भी ऑफर दिया गया है. हमें सेलेना के वापस सीन पर आने को लेकर बहुत खुश हैं, इस वक्त वो पहले से बहुत ज्यादा खुश और स्वस्थ नजर आ रही हैं।

selena_584e606e0320dसेलेना के अचानक से अपने सिंगिंग कैरियर को कुछ समय तक छोड़ने और रिहेब में जाने को लकीर उनके फेन्स बहुत ज्यादा चिंतित थे. Selena Gomez ने अपने फ़ोन के इस्तेमाल से 90 दिन का ब्रेक लिया था और रहे से वापस आने के बाद यह एक तरह की रिफ्रेशिंग मेडिसिन थी. सेलेना रिहेब में अपने डिप्रेशन और एंग्जायटी से छुटकारा पाने के लिए गयी थी।

Loading...

सेलेना ने रीहैब के बाद अपनी वापसी की शुरुआत काफी धीरे-धीरे की. पहले उन्होंने हॉलीवुड के सोशल इवेंट्स और सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। रिहेब के बाद सेलेना ने ब्लैक फ्राइडे को अपनी पहली पिक अपलोड की थी जिसमे वो अपनी बेस्तीस के साथ काफी खुश दिखाई दे रही थी. हाल ही में 3 दिसम्बर को एल ए में डिनर के बाद वो पूरी ब्लैक ऑउटफिट में बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आयी थी। उनके फेन्स उन्हें जल्द ही ‘कोच’ के लिए मॉडलिंग करता देखने को बेताब है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com