Friday , 22 March 2019

सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो आपको गलत पता हैं!

शाररिक संबंधों या सेक्स के बारे में बात करें तो इसे और भी हॉट और सेक्सी बनाया जा सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सेक्स को लेकर गलत जानकारी रखते हैं और उन्हें अगर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए परेशानी भी खड़ी हो सकती है. सेक्स के बारे में पुराने समय से बहुत सी गलत फहमियां चली आ रही है इसलिए आज इनको लेकर कई प्रकार की गलत फहमियां पैदा हो गई है, जो कि वर्तमान में भी लोगों को भयभीत करने में लगी हैं. अगर आप भी सेक्स के बारे में कुछ जानकारी रखते हैं तो पहले जान लें वो सही है या गलत.सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो आपको गलत पता हैं!

शाररिक सम्बन्धों के बारे कुछ खास भ्रांतियां

* बड़े हाथ-पैर वाले लोगों का गुप्तांग बड़ा होता है: यह बात बिुलकुल गलत है, यदि एक्सपर्ट लोगों की माने तो बड़े हाथ-पैर और गुप्तांग की लम्बाई का कोई मतलब नहीं होता है, सभी लोगों के गुप्तांगो की लम्बाई अलग होती है.

* ऑर्गेज़म तक सिर्फ पुरुष ही पहुंचते हैं: असल में स्त्रियां भी शाररिक संबंधों के दौरान ऑर्गेज़म पर पहुंचती हैं, हां तरीका जरूर अलग अलग हो सकता है पर जहां तक इस बात का सवाल है तो यह गलत है.

* पानी में सेक्स करने से यौन रोगों से बचा जा सकता है: यह बिलकुल ही गलत बात है, असल में पानी के अंदर में शारीरिक संबंध बन ही नहीं सकते हैं, यदि कोईं ऐसा कहता है तो वह वास्तव में इस क्षेत्र से अंजान है.

* ओरल संबंध बनाने से यौन रोग नहीं होते हैं : असल बात यह है आप ऐसा संक्रमित हो सकते हो इसलिए संबंध बनाने से पहले यह पता कर लें की आपका पार्टनर स्वस्थ है अथवा नहीं.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com