Tuesday , 21 January 2020

सेक्स में स्पार्क बढ़ाने की पूरी विधि और जाने क्यों है जरुरी

Loading...

यह बात तो हम सभी जानते है कि सेक्स लाइफ का एक ऐसा पार्ट है जो हर कोई जीना चाहता है वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया जान चाहिए कि केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी इस जीवन को खुलकर जीना चाहती है और यही नहीं फिर चाहे उस जगह शदीशुदा हो या फिर सिंगल दोनों ही इस बात के बारें में जानने कि लिए उत्साहित रहते है. जंहा सेक्स करने का कोई फिक्स टाइम नहीं होता.  किसी समस्या के समाधान का सबसे अच्छा तरीका होता है कि इस पर बात की जाए. सेक्स पर बात करने या पहल करने में किसी तरह की झिझक न करें. झिझक मिटाने का सबसे अच्छा तरीका है इस पर बात करें.

करें बदलाव: एक ही जगह पर सेक्स करते हुए अक्सर बोरियत हो जाती है. कहीं बाहर नहीं जा पा रहे तो उसी शहर में होटल का रूम बुक करके उन्हें खुश करने की कोशिश करें.

Loading...

पहल करें: ऐसा नहीं है कि सेक्स का मजा सिर्फ आपको ही मिलेगा इसलिए इसकी पहले करने में शरम न करें. ऐसा करने से आपके पार्टनर को भी अच्छा लगेगा. ध्यान रखें कि यह दोनों की खुशी का मामला है.

प्लान करें: यह सच है कि सेक्स का मूड अपने आप बना है लेकिन कुछ अलग हटके करने के लिए पहले से प्लान करें. कोशिश करें कि आप दोनों की नजदीकी बढ़े.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com