Monday , 22 April 2019

सेक्स बाद इन बातो से कर सकते है अपने साथी को खुश

ज्यादातर लोग सेक्स के बाद सोना चाहते है या फिर वाही काम करना चाहते है जिसके बीच अचानक सेक्स शुरू हो गया था।लेकिन यदि आप सेक्स के बाद अपने साथी को सचमुच अच्छा महसूस करना चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताये जा रहे “क्या करें और क्या नहीं करें” को जरूर पढ़िए……

क्या करना चाहिए…

सोते समय करे प्यारी बातें :- सेक्स करते समय दो लोगों के बीच ऐसा जुड़ाव रहता है जो बाकी के पलो में शायद संभव नहीं है, अपने राज़, अपनी पसंद नापसंद, अपनी मन के भाव, आप वो सब बातें इस समय कर सकते हैं जो शायद आप अपने साथी के साथ बाकि के समय न कर पाएं।

कुछ पल साथी के साथ रहे :- सेक्स हो जाने के बाद साथी की और से ध्यान हटा लेना बिलकुल गलत है। अपने साथी को इस बात का आभास दिलाने के लिए कि सेक्स के बाद भी वो आपके लिए बेहद ख़ास हैं, अपने हाथों से क्रियाएँ करते रहे। ज़रूरी नहीं की हाथों की यह हलचल सेक्स के लिए ही हो। यह हलचल प्यार भरी भी, बालों का सहलाना भी हो सकता है।

साथ में करे स्नान :- सेक्स के बाद साथी के साथ (शरीर की सफाई) का प्यार रूप शावर लेकर दिया जा सकता है। एक दूसरे को साबुन लगाएं, हलकी मालिश कर, शायद हो सकता है सेक्स के एक और दौर की शुरवात हो जाये!

साथ में मिलकर कुछ करे :- आप दोनों साथ मिलकर किचन में कुछ खाना बना सकते हैं, कमरे को साथ मिलकर साफ़ कर सकते हैं, साथ में गाने गा सकते हैं या साथ में आइस क्रीम खाने जा सकते हैं। महत्वपूर्ण बात है साथ मिलकर कुछ करे जिससे आपके साथी को विश्वास हो जाये की सेक्स के अलावा भी आप उनमे दिलचस्पी रखते है।

अपने साथी की तारीफ करें :- महिला और पुरुष दोनों अपने सेक्स के दौरान प्रदर्शन को लेकर थोड़े नर्वस रहते हैं। इसलिए उन्हें ये विश्वास दिलाना की आपके लिए सेक्स का अनुभव बहुत अच्छा था, उन्हें बेहतर महसूस करने में मदद करेगाI

क्या नहीं करना चाहिए…

एक दम से नहीं सोये ;- ज्यादातर व्यक्ति खासकर पुरुष, सेक्स के तुरंत बाद सो जाना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए है क्यूंकि ओर्गास्म के दौरान ऑक्सीटोसिन हार्मोन का प्रवाह होता है जिससे नींद आती है। लेकिन इससे आपके साथी को बुरा लग सकता है। इस स्थिति से छुटकारा पाने के लिए ओर्गास्म के दौरान सांस को रोक लेने की बजाय गहरी सांस लेकर देखिये। ज़रूर असर होगा। लेकिन अगर फिर भी कोई असर ना हो तो ठन्डे पानी का शावर ले लीजिये।

फोन में नहीं लगे :- ऐसा करना स्वाभाविक है। अपने साथी को बुरा महसूस कराने का इससे अच्छा कोई और तरीका नहीं है। अगर बहुत ज़रूरी काम भी है तो हम कहेंगे की पहले आपका ध्यान फोन पर नहीं आपके साथी पर होना चाहिएI

साथी को जाने के लिए ना कहे :- जिन लोगों ने हाल ही में सेक्स की शुरुवात की है, उनका अपने साथी को सेक्स करने के बाद जाने के लिए कहना सचमुच उसको आघात पहुचने जैसा है।

तकिये की बातों का ओवरडोज़ :- खासकर नए रिश्तों में, अगर सेक्स के बाद के ‘पिलो टॉक्स’ की अति ना करें। बड़े बोल, वादे और भावनाएं ना दिखाएँ। और चाहे जो भी करें, ‘आई लव यू’ कहने की जल्दबाज़ी सिर्फ इसलिए ना करें क्यूंकि आप दोनों ने सेक्स कर लिया है और अब आप ये कहना अपना कर्तव्य समझ रहे हैं।

शरारती बातें ना करे :- अगर आपने सेक्स के दौरान अपने कुछ ऐसा वैसा भी किया है तो याद रखें की वो पल मदहोशी के थे, वो बातें उसी टाइम के लिए थी, उन बातों को करकर आप अपने साथी को असहज महसूस करा सकते हैं।

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com