Wednesday , 30 September 2020

सेक्स-कॉफी’ जो बढ़ायें आपकी सेक्स ड्राइव

Loading...

sex-coffee-628एजेंसी/ अध्ययन के अनुसार कॉफी सेक्स जीवन के लिए हानिकारक साबित हुआ है क्योंकि इसके असंतुलित सेवन से पुरूषों के टेस्टास्टरोन (testosterone) का स्तर यानि लेवल बूरी तरह से प्रभावित होता है। लेकिन सेक्स कॉफी एक ऐसा स्पेशल कॉफी है जो न सिर्फ कामेच्छा (libido) को जागृत करता है बल्कि पुरूष और महिला के सेक्स ड्राइव को उन्नत करने में भी बहुत मदद करता है।

सेक्स कॉफी में विशेषतः जावा, माका, कोको, और दालचीनी (java, maca, cacao, and cinnamon), शहद और नारियल का दूध होता है जो आपके सेक्स लाइफ में एक अलग ही आकर्षण पैदा कर देता है। अगर आपने इस कॉफी को नहीं पीया है तो आप असली सेक्स जीवन के सुख से वंचित ही रह जायेंगे। चलिये पहले जानते हैं इसके सामग्रियों के गुणों के बारे में-

माका- यह एक प्रकार का जड़ होता है, जो पुरूष और महिला दोनों में कामोत्तेजना (libido) को जागृत करने में मदद करता है। यह नैचरल वियाग्रा जैसा काम करता है। यह दोनों में संतानोत्पादक शक्ति (virility) को उन्नत करने के साथ-साथ हार्मोन को संतुलित करके सेक्स जीवन को बेहतर बनाने में मदद करता है।

कोको- ये उत्तेजना पैदा करने में मदद करता है। इसके नियमित सेवन से सेराटोनीन (serotonin) निकलता है जो सेक्स करने के लिए शरीर में उतेज्जना पैदा करने में मदद करता है। विशेषकर जो महिलायें कोको का नियमित सेवन करती हैं उनमें सेक्शुअल डिसाअर दूसरों के तुलना में ज़्यादा होता है।

दालचीनी- दिन भर के थकान को दालचीनी मिनटों में दूर करके एनर्जी प्रदान करता है। इसके सेवन से आप सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद उठा पायेंगे।

नारियल का दूध- कई अध्ययनों के यह साबित हुआ है कि नारियल का दूध हार्मोन को संतुलित करने और सेक्स ड्राइव को बढ़ाने में मदद करता है।

शहद- शहद में बोरोन नाम का मिनरल होता है जो पुरूषों के टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने में मदद करता है।

कॉफी के ये पाँच पदार्थ आपके सेक्स जीवन को पहले से और भी उत्तेजक और आकर्षक बना देंगे। पाँच मिनटों में बनने वाला कॉफी का सेवन हफ़्ते में एक बार ज़रूर करें और अपने जीवन में आए बदलाव को महसूस करें।

विधि- इन सूपरफूड्स वाले सेक्स कॉफी को बनाना बहुत आसान होता है साथ ही यह हेल्दी भी होता है।

Loading...

सामग्री-

2/3 कप गर्म कॉफी

1 बड़ा चम्मच रॉ कोको

2 बड़े चम्मच नारियल का दूध

1 बड़ा चम्मच शहद

½ छोटा चम्मच दालचीनी का पावडर

1 छोटा चम्मच माका

एक कप में कॉफी बनाने के बाद डालें। उसके बाद उसमें कोको, नारियल का दूध, शहद और दालचीनी डालकर अच्छी तरह से झाग बनने तक हाथ से ब्लेंड करें। माका डालने के बाद फिर से उसको फेंटकर तुरन्त परोस दें। अब इस सेक्स कॉफी को पीकर स्वाद का लुत्फ उठायें और सेक्स ड्राइव को और सेक्सी बनायें।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com