Friday , 14 August 2020

सेक्स के लिए पागल होते हैं इन 5 राशि के लोग, हमेशा रहते हैं उत्तेजित

Loading...

ज्योतिष के अनुसार बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो यौन संबंधों में बहुत रूचि रखते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे लोगों के बारे में जिनमे यौन संबंधों को लेकर सबसे अधिक इच्छाए होती हैं और यह यौन संबंधों को लेकर काफी एक्साइटेड भी रहते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी राशिवालों के बारे में.

मेष – कहा जाता है अग्नि तत्‍व की इस राशि के स्‍वामी मंगल माने जाते हैं और इस राशि के लोग बहुत अधिक ऊर्जावान और कामुक होते है. जी दरअसल इस राशि के लोगों में विपरीत लिंग को अपनी ओर आकर्षित करने का एक अलग ही अंदाज होता है. ऐसे लोग सेक्‍स को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं. जैसे जैसे दिन ढल जाता है वैसे वैसे इनकी संबंध बनाने की इच्‍छा प्रबल हो जाती है. इस राशि के लोग बहुत ही जोशीले और दृढ़ इच्‍छाशक्ति वाले होते हैं.

वृषभ – इस राशि के स्‍वामी शुक्र होते हैं, वहीं शुक्र को वैवाहिक संबंधों, भौतिक सुख सुविधाओं और ऐशोआराम का कारक माना जाता है. आप सभी को बता दें कि ऐसे लोगों में कामभावना बहुत अधिक होती है. इसी के साथ यौनेच्‍छा के मामले में ऐसे लोगों के लिए पार्टनर की संतुष्टि सबसे महत्वपूर्ण होती है. इसके अलावा अंतरंग संबंधों को लेकर ये पार्टनर के साथ बहुत ही रोचक बातें करते हैं.

Loading...

कर्क – इस राशि वाले लोगों का स्वामी चंद्रमा होता है. इसके अलावा इस राशि के लोग यौन संबंधों को लेकर बेहद संवेदनशील होते हैं. ऐसे लोग कितना भी चाहें लेकिन अपनी यौनेच्‍छा को छिपा नहीं पाते हैं. वहीं अंतरंग संबंधों को लेकर इस राशि के लोग बहुत ही भावुक होते हैं. इसके अलावा ऐसे लोग हर वक्‍त पार्टनर के ख्यालों में खोए रहते हैं.

सिंह – इस राशि का स्वामी सूर्य होता है. इसी के साथ इस राशि के लोग सेक्‍स को लेकर बेहद एक्‍साइटेड रहते हैं. ऐसे लोगों को मन का र्पाटनर मिल जाने पर यह हमेशा उसे खुश रखने की कोशिश करते हैं. ऐसे लोग अपने पार्टनर को अट्रेक्‍ट करने के लिए पूरे प्रयास करते हैं.

वृश्चिक – इस राशि के लोगों का रोम-रोम रोमांटिक होता है. इसी के साथ प्‍यार और सेक्‍स के मामले में ये कभी भी बोर नहीं होते हैं और न अपने पार्टनर को होने देते हैं. यह अपने पार्टनर के सामने खुद को बहुत ही बोल्‍ड और सेक्‍सी रूप में दिखाना पसन्द करते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com