Wednesday , 21 August 2019

सेक्स के दौरान मर्द द्वारा दिए गए इतने झटको से महिलाए होती पूरी तरह से संतुष्ट, जानें ये अनोखा राज..

Loading...

सेक्स में सबसे अहम होती है सेक्स संतुष्टि जिससे आप सेक्स का भरपूर आनंद ले पाते हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो आप सेक्स का आनद नहीं ले पाते और पार्टनर को खुश नहीं रख पाते. ऐसे में दोनों ही असंतुष्ट रहते हैं और मज़ा भी नहीं ले पाते. जब सेक्स में संतुष्टि प्राप्त हो तो इसे ऑर्गेज्म या चरमसुख स्थिति कहा जाता है. महिलाओं में यह स्थिति आने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा समय लगता है. अक्सर देर से संतुष्टि पाने के कारण कई बार महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती है. महिलायों को संतुष्ट करना थोड़ा सा मुश्किल होता है. लेकिन ये बातें याद रखेंत तो अच्छे से कर पाएंगे सेक्स.

 

 

Loading...

फोरप्ले: अपनी महिला साथी को उत्तेजित करने के लिए किस करना, सहलाना और कई अन्य हरकत है जिनसे उसको उतेजित किया जा सकता है. महिला को काफी देर तक उतेजित होने के बाद ऑर्गेज्म तक पहुंचने में आसानी होती है.

वीक प्वाइंट: महिलाओं की छाती, प्राइवेट पार्ट्स के आस-पास का एरिया, गर्दन, होंठ या कान के पीछे का हिस्सा सेक्स के नजरिए में सटीक वीक प्वाइंट है. हर महिला इन्ही वीक प्वाइंट के जरिये उतेजित होती है. पुरुषों के मामले में भी कुछ ऐसा ही है पीठ, गर्दन और प्राइवेट पार्ट्स के निचले हिस्से को अधिक सेंसिटिव माना जाता है.

सेक्स पॉजिशन: एक नई सेक्स पॉजिशन या सेक्स से पहले की गई बातचीत आपकी परेशानी दूर करने में सहायक हो सकती है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com