Friday , 22 March 2019

सेक्स के दौरान इस जगह पर मार खाने से बढ़ती है उत्तेजना

आजकल शारीरिक संबंध बनाना हर किसी के लिए आम बात हो गई है. आज के यूथ्स के लिए ये बड़ी बात नहीं है. हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है. जब दो लोगों को आपस में एक दूसरे पर भरोसा होने लगता है तो वो संबंध बनाकर अपने इस प्यार का इजहार करते हैं. बता दें कि यह दोनों के लिए ही एक बहुत ही प्यारा एहसास होता है. लेकिन सेक्स के दौरान कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आपको जान लेना चाहिए और ये जानकारी आपके सेक्स को और भी बेहतर  बना सकते हैं.

आपको बता दें सेक्स के उन खूबसूरत पलों के दौरान हर किसी की अपनी फैंटसी होती है. संबंध बनाते समय महिलाएं किसी पुरुष से क्‍या चाहती हैं, यह हमेशा से ही वैज्ञानिकों के लिए एक शोध का विषय रहा है. एक एक करके नई जानकारी सामने आती है रहती है. फिल्मों में आपने देखा होगा कि पार्टनर एक दूसरे को मारते भी हैं और इससे सेक्स में एन्जॉयमेंट बढ़ती है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए. 

दरअसल, एक शोध से यह पता चला है की महिलाओं को संबंध बनाने से ज़्यादा फोरप्ले में मजा आता है. इस सर्वे में महिलाओं ने माना कि फोरप्‍ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग किस्म की होती है. लड़कियों को सेक्स के दौरान कई और चीज़ें पसंद आती है. इनमे खास है कि लड़कियां संबंध के दौरान बट पर मार खाना बेहद पसंद करती है. इससे उनकी उत्तेजना बढ़ती है और सेक्स को अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं. 

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com