Tuesday , 7 July 2020

सूर्यकांत धस्माना ने कहा भगवान कृष्ण ने भेजा है कोरोना वाइरस को

Loading...

मीडिया के साथ बातचीत में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश में चार धाम यात्रा शुरू करने पर सवाल किए। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण की दर बढ़ गई है। अन्य राज्यों से चार धाम यात्रा के लिए श्रद्धालु आए तो प्रदेश में स्थिति और बिगड़ेगी। इसी वजह से तीर्थ पुरोहित मना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गीता में श्रीकृष्ण ने कहा है कि वे ही सृष्टि के निर्माता, पालनकर्ता और संहारकर्ता हैं। उन्होंने ही कोरोना दिया है। क से कृष्ण और क से ही कोरोना है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर कोरोना मामले में समर्पण करने का आरोप लगाया। साथ पैसे लेकर कोरोना टेस्टिंग की अनुमति देने के लिए सरकार की आलोचना भी की।

Loading...

इंदिरा हृदयेश ने सरकार की नीयत पर दागे सवाल

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने हल्द्वानी में अंतर्राज्यीय बस अड्डे को लेकर सरकार की नीयत पर सवाल दागे। एक बयान में उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी में अंतर्राज्यीय बस अड्डे और रिंग रोड का निर्माण अतिशीघ्र करने का आश्वासन दिया। अभी बस अड्डे के लिए जगह ही चिह्नित नहीं हुई है। बजट का प्रविधान भी नहीं किया गया है। इसी तरह रिंग रोड के लिए केंद्र सरकार से बजट आवंटित नहीं हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर हवाई घोषणा कर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कोरोना वायरस को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने ‘क’ से कृष्ण और ‘क’ से कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण ने कोरोना दिया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com