Thursday , 1 October 2020

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि…

Loading...

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सुशांत सिंह राजपूत केस में हो रहे घटनाक्रम से बहुत आहत हैं. इस केस में तीन एजेंसियां शामिल हो चुकी हैं, और कंगना रनौत सहित कई फैंस ने बॉलीवुड, नेपोटिज्म और मूवी माफिया की जबरदस्त निंदा की है. हालांकि 3 माह बीत जाने के उपरांत भी सुशांत की मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है और इस केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई स्टार किड्स को जबरदस्त हेट का सामना कर रहे है. निया शर्मा ने कहा कि मैं दस वर्ष पहले मुंबई आई थी और उस बीच मैं एक न्यूज चैनल रिपोर्टर बनना चाहती थी लेकिन मेरी तक़दीर में एक्टर बनना लिखा था. उन्होंने आगे बताया कि न्यूज चैनल्स इतने अधिक गिर चुके हैं और लोगों को चैट सीरियल के माध्यम से जज किया जा रहा है. मुझे कभी कभी लगता है कि क्या इस देश में कोर्ट की आवश्यकता भी बची है.

उन्होंने आगे बोला कि मुझे लगता है कि जो भी सुशांत सिंह केस की जांच से जुड़ा हुआ है सिर्फ उन्हें कहना चाहिए बाकी लोग अब चुप हो जाए. उन्हें इस पूरे विवाद में अब और शोर नहीं करना चाहिए. लोग अपने बेडरूम में बैठकर ट्वीट कर रहे हैं ताकि वे लाइमलाइट में जगह बना सके. इसकी जरूरत नहीं हैं. अगर जो भी इंसान इस केस में आवश्यक नहीं है, उसे अब बस चुप  रहे. इसके उपरांत ही उन आवाजों और उन मुद्दों पर फोकस हो पाएगा जो अहम् है.

Loading...

निया ने बताया कि हम लोगों की प्राइवेसी खत्म कर और लोगों की बेइज्जती करके बहुत प्राइड ले रहे हैं. ये एक गंदा खेल हो गया है और जिसमें भी इसमें अपनी राय रखने की सोचता है उसे भी घसीट लिया जाता है. लोग पागल हो चुके हैं और वे एक बार फिर वही चीजें कर रहे हैं इससे किसी की मानसिक स्थिति बिगड़ सकती है. किसी को नहीं पता है कि क्या हो रहा है. ये आवश्यक है कि जो लोग इस केस की जांच कर रहे हैं और इस केस से जुड़े हुए हैं, वे इस केस से डील करें और इस मामले को जल्द सुलझाने का प्रयास किया जाए.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com