Friday , 7 August 2020

सुशांत केस में बिहार की पुलिस को मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही: बिहार के डिप्टी CM सुशील मोदी

Loading...

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्ममहत्या के मामले में बिहार के पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. सुशांत के पिता केके सिंह की तहरीर पर मामला दर्ज कर बिहार पुलिस की एक टीम तहकीकात के लिए मुंबई गई है. अब नीतीश सरकार में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है.

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की ओर से की जा रही निष्पक्ष जांच की राह में रुकावट उत्पन्न कर रही है. उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस अपनी तरफ पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन मुंबई पुलिस इसमें सहयोग नहीं कर रही. बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अब यह महसूस हो रहा है कि इस मामले की जांच अब सीबीआई को करनी चाहिए.

Loading...

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत को एक महीने से अधिक गुजर जाने के बाद तक मुंबई पुलिस ने कोई एफआईआर तक दर्ज नहीं की थी. सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए पिछले दिनों पटना में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई गई हुई है.

पटना में अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर इसे मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है. रिया ने भी पिछले दिनों सुशांत के लिए एक इमोशनल ट्वीट लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी, अब वह खुद जांच के दायरे में हैं. लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और फिल्मों से राजनीति में आए चिराग पासवान ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर सीबीआई जांच की मांग की थी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com