Monday , 6 April 2020

सुपर सन्डे 23 फरवरी को होगा इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले

Loading...

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद अब इंडियन आइडल 11 भी बहुत जल्द खत्म होने वाला है. इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले एक दिन बाद यानी रविवार 23 फरवरी को होगा. शो के सभी टॉप-5 कंटेस्टेंट्स फिनाले के लिए तैयार हैं.

सुरों के इस संग्राम में सुरों का ताज किसे पहनाया जाएगा, यह बहुत जल्द सबके सामने आने वाला है. जानें कौन है इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स और कब, कहां और कितने बजे शो का लाइव-स्ट्रीमिंग ऑन एयर होगा.

इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी और अमृतसर के रिधम कल्याण हैं.

शो में टॉप-5 तक पहुंचने वालों में  अनकोना इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट हैं. सभी कंटेस्टेंट अपने आप में शानदार सिंगर्स हैं. हर कोई अपनी आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है. इनमें सन्नी को पहले ही म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया, अमित कुमार और शमीर टंडन ने अपने गाने के लिए बुक कर लिया है.

पिछले सीजन की तरह ही इस साल भी लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोटिंग कर सकते हैं. दर्शक SonyLiv ऐप डाउनलोड कर sonliv.com में जाकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट कर सकते हैं.

Loading...

नॉर्मल वोट्स के लिए यूजर Sonyliv ऐप पर या फिर firstcry.com पर लॉगिन कर नॉर्मल वोट कर सकते हैं. वोट‍िंग लाइन्स शुक्रवार मिडनाइट तक खुली रहेंगी.

इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम के साथ आएंगे. उनके अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी लोगों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाएंगे. ग्रैंड फिनाले शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के साथ ही होस्ट आदित्य नारायण और शो की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ का परफॉर्मेंस होगा.

इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे सोनी पर ऑन-एयर होगा. टीवी के अलावा SonyLiv ऐप के प्रीमियम अकाउंट होल्डर इसे मोबाइल पर भी इसे देख सकते हैं.

Jio सब्सक्राइबर्स अपने जियो टीवी और एयरटेल सब्सक्राइबर्स Airtel XStream पर लाइव देख सकते हैं. Vodafone यूजर्स इसे Vodafone Play पर और  BSNL सब्सक्राइबर्स मोबाइल टीवी ऐप पर देख सकते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com