Saturday , 16 February 2019

सिर्फ इस कारण पुरुष अपनी पत्नी को छोड़कर अन्य महिला के साथ बनाते हैं शारीरिक संबंध

शादी के बाद सेक्स होना आम बात है. लेकिन देखा जाता है शादी के कुछ साल कपल में अजदा प्यार नहीं रहता ना ही उनकी सेक्स लाइफ उतनी मज़ेदार रहती है. ये कह सकते हैं कि सेक्स लाइफ से वो बोर हो जाते हैं. पुरूषों को अपनी पत्नियों में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रहती जिस वजह से मर्द किसी और महिला की तरफ आकर्षित हो जाते हैं. 

* नया करने की चाह: शादी के कुछ ही सालों के बाद कई पुरूषों को अपनी पत्नी के साथ पहले जैसा आकर्षण और लगाव नहीं रहता जिस वजह से वे कुछ नया पाने की कोशिश करते हैं.

* शारीरिक संबंध: कई पुरूष अपनी पत्नी से असतुंष्ट होते हैं जिस वजह से वे अपनी शारीरिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए बाहर संबंध बनाते हैं. संबंध बनाने के चक्कर में मर्द बाहर भी एक रिश्ता बना लेते हैं.

* आपसी रंजिश: अंहकार के कारण भी कई पुरूष बाहर अफेयर करते हैं. कई बार अापसी लड़ाई के कारण वे अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बना लेते हैं.

* बोरियत: शादी को जब काफी साल बीत जाते हैं तो महिलाएं घर के कामों और बच्चों में ज्यादा व्यस्त हो जाती है जिस वजह से वह अपने पति को समय नहीं दे पाती.

* हमेशा सामने रहना: कई ऑफिस में महिला और पुरूष एक साथ काम करते हैं जिस वजह से दिन के 7-8 घंटे एक साथ बिताने से मर्द अन्य महिला साथी की तरफ आकर्षित हो जाते हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com