Saturday , 21 September 2019

सारा अली खान और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी आग…

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है।

शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर आग लग गई जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। ग़नीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई और सभी को मौके से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसा बुधवार सुबह 1 बजे का बताया जा रहा है।

फिल्म की शूटिंग गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त 15 लोग वहां मौजूद थे, फायर अलार्म बजते ही सबको बाहर निकाल लिया गया और पुलिस और फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया है। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी? इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है।

View this post on Instagram

Loading...

#varundhawan #saraalikhan #coolieno1#coolie#1may2020

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on

‘कुली नंबर 1’ साल 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म में सारा और वरुण लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

वरुण धवन इससे पहले भी पापा डेविड धवन के साथ सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के रीमेक ‘जुड़वा 2’ में काम कर चुके हैं। ‘कुली नं 1’ के रीमेके में वरुण और सारा के साथ-साथ परेश रावल, जोनी लिवर और राजपाल यादव भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com