Friday , 18 June 2021

साक्षी मलिक के पिता के प्रमोशन की फाइल अटकी

Loading...

 दिल्ली सरकार ने रियो में मेडल दिलाने वाली पहलवान साक्षी मलिक के पिता सुखबीर मलिक को बिना बारी के प्रमोशन देने का फैसला किया था। डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने अगस्त में इस बारे में आदेश भी जारी किया था। करीब 4 महीने बाद भी प्रमोशन की फाइल अटकी हुई

Loading...
zzzzडिप्टी सीएम ने इस मसले पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि एक अफसर सुखबीर मलिक के प्रमोशन से जुड़ी फाइल पर बैठा हुआ है और प्रमोशन को रोक दिया है। उन्होंने आईएएस अफसर असोसिएशन से सवाल किया कि देश का नाम रोशन करने वाली साक्षी के पिता के प्रमोशन की फाइल को रोकने वाले अफसर के खिलाफ क्या कोई प्रस्ताव पास किया है।
डिप्टी सीएम ने कहा कि साक्षी मलिक के पिता डीटीसी में कंडक्टर हैं और दिल्ली सरकार ने उनसे वादा किया था कि उन्हें बिना बारी के प्रमोशन दिया जाएगा। यह बात समझ से परे है कि अफसर उस फाइल को क्लियर क्यों नहीं होने दे रहे हैं।
अगस्त में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर सत्येंद्र जैन को लेटर लिखकर सिफारिश की थी कि साक्षी के पिता को बिना बारी के प्रमोशन दिया जाए। डिप्टी सीएम ने लिखा था कि साक्षी की सारी दुनिया में तारीफ हो रही है और दिल्ली सरकार को भी इस बात पर गर्व होना चाहिए कि हमारे एक साथी ने बस कंडक्टर की नौकरी करते हुए भी ऐसा माहौल बनाया कि उनकी बेटी देश का सम्मान बढ़ा सके।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com