Saturday , 20 April 2019

साउथ अफ्रीका का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के बीच में हैकरों ने क्रिकेट साउथ अफ्रीका के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका के ट्विटर हैंडल को बिटकॉइन लॉटरी बेवसाइट के माध्यम से हैक किया गया.

अकाउंट के हैक होने की खबर के तूल पकड़ते ही आईसीसी ने भी ट्वीट कर लोगों को क्रिकेट साउथ अफ्रीका के ट्विटर हैंडल से दूर रहने की सलाह दी है.

हालांकि अब साउथ अफ्रीका क्रिकेट का ऑफिशियली ट्विटर को ठीक कर लिया गया है और अब फैन्स साउथ अफ्रीका बनाम पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लाइव अपडेट्स का मजा बिना हिचक के साथ ले सकते हैं.
आपको बता दें कि तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में क्विंटन डी कॉक (129) और हाशिम अमला (71) की बेहतरीन पारियों के दम पर साउथ अफ्रीका ने 303 रन का मजबूत स्कोर बनाकर पाकिस्तान को 381 रनों का लक्ष्य दिया है.

इससे पहले साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 262 रन का स्कोर बनाया था और उसने पाकिस्तान को उसकी पहली पारी में 185 रन पर समेटकर 77 रन की बढ़त हासिल कर ली थी.

पाकिस्तान ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 153 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान को अभी जीत के लिए 228 रन और बनाने हैं जबकि उसके पास दो दिन और सात विकेट बचे हैं.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com