Monday , 26 October 2020

सबसे सफल कप्तान को है जीत की तलाश….

Loading...

dd_57303f184e0ddएजेंसी/ सबसे सफल कप्तान कहे जाने वाले महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स का लक्ष्य अब अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ खुद को साबित करने का है. अभी तक इस सीजन में खराब दौर से गुजर रही पुणे की ठीक तरह से विजयी प्रदर्शन दिखने में असफल रही है. पुणे को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सामने हार झेलना पड़ी.

हालांकि इससे पहले उसने भले ही दिल्ली डेयरडेविल्स को 7 विकेट से हराया हो लेकिन उसके खिलाड़यिों ने टूर्नामेंट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाये है. दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले दोनों मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है. हैदराबाद ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 85 रन के बड़े अंतर से हराया है जिससे उसका आत्मविश्वास चरम पर है.

Loading...

पुणे टूर्नामेंट में 10 मैचों में से सात मैच हारी है जबकि उसे तीन में जीत मिली है. वहीं हैदराबाद नौ मैचों में से छह में विजयी रही है और मात्र तीन हारी है. हैदराबाद जहां तालिका में दूसरे स्थान पर है तो वहीं पुणे छठे स्थान पर है. पुणे के लिये आगामी मैचों में जीतना बेहद जरूरी है जिससे उसके आगे जाने की राह बनेगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com