Thursday , 17 June 2021

सपने में जमीन के अंदर से बार-बार बुला रही थी ‘मां’ और फिर हुआ चमत्कार

Loading...

आस्था और अंधविश्वास की कहानियां तो अक्सर सुनते आए होंगे, लेकिन ऐसा ही आस्था और विशवास का एक नजारा स्मार्ट सिटी इंदौर से 22 किलोमीटर दूर एक गांव सेमल्या चाऊ में देखने को मिला।

Loading...
 img_20161215092056एक महिला को रात में बार-बार एक ही सपना आ रहा था। उसे जमीन के अंदर से ‘मां’ बुला रही थी। पहले तो महिला ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब सपना वापस आया तो वो उसमें दिखाई दे रहे स्थान पर जा पहुंची और जब जमीन खोदी गई तो जो चमत्कार हुआ उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 
दरअसल, ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का है, जहां रहने वाली सीमा रावत को सपना आया था। इस सपने को बार-बार देखने पर सीमा ने उस जगह जाने का फैसला किया और अपने ड्राइवर के साथ गांव के एक मंदिर पर जा पहुंची। सपने में दिखे स्थान पर खुदाई शुरू की गई।
कुछ ही देर बाद गड्ढे में से एक मूर्ति निकली। ये सब देख सीमा के साथ ही सभी लोग हैरान रह गए। मूर्ति मिलने की बात तेजी से गांव में फैली और देखते ही देखते वहां भक्तों की भीड़ लगने लगी। जमीन से निकली काली मूर्ति पर नाग-नागिन के जोड़े ,शेर और हाथ का पंजा भी बनें हुए हैं। ये मूर्ति करीब 500 साल पुरानी बताई जा रही है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com