Tuesday , 22 June 2021

सपना ने की गंदी हरकत, लोगों में मच गया हड़कंप

Loading...

रोहतक एक रागिनी गाकर विवादों में आई हरियाणवी डांसर व गायिका सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में है। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

Loading...
img_20161209065904इस वीडियो में सपना स्टेज पर एक बच्चे के साथ डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो हरियाणा में हुए किसी प्रोग्राम का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो में सपना स्टेज पर एक बच्चे के साथ मजाकिया अंदाज में डांस के दौरान बच्चे को इशारे करती नजर आ रही है।
प्रोग्राम के दौरान कुछ लोग और लड़के उन पर नोट लुटाते दिख रहे है। इस डांस के दौरान स्टेज पर बैठे सैकड़ों लोगों की भीड़ भी दिख रही है जो डांस को एन्जॉय करते दिख रहे है।
वहीं प्रोग्राम के दौरान कुछ लड़के लड़की के डांस का मोबाइल से वीडियो भी बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को 29 नवंबर को यूट्यूब पर शेयर किया गया है और अब तक इसे करीब 6 लाख बार देखा जा चुका है।सपना की गन्दी हरकत का लाइव वीडियो इसका टाइटल है।
 ऐसे सुर्खियों में आई है सपना
सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है।इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद सपना चौधरी ने 04 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी,जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com