Wednesday , 26 February 2020

सनी कौशल इन दिनों अपनी वेब-सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी आज़ादी के लिए की रिलीज़ का कर रहे इंतज़ार

Loading...

फिल्म अभिनेता सनी कौशल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बार उनका दिल भाई विकी कौशल की गर्लफ्रेंड पर आ गया थाl उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी कि उनका भाई उसी लड़की को डेट कर रहा हैं और इस बारे में उन्होंने कभी भी अपने भाई को नहीं बताया।

सनी कौशल ने यह बातें बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कही हैl इस बारे में बताते हुए सनी कौशल ने कहा, ‘हां, लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है। मुझे बाद में मुझे बाद में पता चला कि वे डेट कर रहे थे।’ सनी ने कहा कि उन्होंने कभी भी विकी को अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बताया।

जब उनसे पूछा गया कि विकी को इंटरव्यू देखने के बाद पता चल जाएगा, तो सनी ने हंसते हुए कहा, ‘वह यह नहीं जान पाएगा कि कौन-सी वाली है।’ इससे पहले आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि उन्हें विकी के भाई के रूप में पहचाने जाने पर गर्व है पर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुद की जगह बनाना चाहते हैं।

Loading...

इस बारे में बताते हुए सनी कहते है, ‘समाज में अपनी पहचान बनाने के लिए एक बहुत मजबूत बनना पड़ता है। मुझे विकी का भाई कहा जाता है यह मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि इससे पता चलता है कि विकी ने अपनी पहचान कितनी अच्छी बनाई है लेकिन मुझे इस बात की परवाह है कि मेरी अपनी पहचान कब होगी। यह ऐसी चीज है जो आपके पास हमेशा होनी चाहिए फिर चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

सनी को आखिरी बार भांगड़ा पा ले में देखा गया था, इन दिनों वह अपनी वेब-सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी: आज़ादी के लिए की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज (आईएनए) के सैनिकों की कहानी बताई गई है, जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com