Thursday , 5 August 2021

सनसनीखेज घटना, बाप और भाई ने लूटी बेटी की इज्जत!

Loading...

gangrape-s_650_052316114145-300x185यूपी के पीलीभीत में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली सनसनीखेज घटना आई है. यहां एक नाबालिग के साथ उसके ही पिता और भाई अपनी हवस की प्यास बुझाते रहे. इस मामले खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भाई फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 13 साल की नाबालिग लड़की नेत्रहीन है. एक दिन पेट में दर्द होने पर उसका चेकअप कराया गया, जिसमें पता चला कि वह 5 महीने के गर्भ से है. इसके उसका पापी पिता उसे लेकर गर्भपात करवाने शहर से बाहर गया, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया. इस पर उसके बड़े भाई को शक हो गया.

Loading...

पीड़िता के बड़े भाई ने घर की अन्य महिलाओं के साथ नाबालिग से पूछताछ कि तो इस वारदातका खुलासा हुआ. पीड़िता ने अपने पिता और एक भाई की करतूतों के बारे में बता दिया. यह सुनते ही बड़े भाई के होश उड़ गए. उसे तुरंत इस घटना की शिकायत थाने में कर दी. उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.
 
एएसपी विकास कुमार वैद्य ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता और एक भाई के खिलाफ के आईपीसी की विभिन्न धाराओं सहित पॉस्को कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आरोपी भाई की तलाश के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है. मामले की जांच जारी है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com