Monday , 17 December 2018

संत रामपाल केस में आज आएगा फैसला

सतलोक आश्रम मामले समेत कई अन्य गंभीर आरोपों में सजा काट रहे बाबा रामपाल को लेकर आज हरियाना के हिसार की एक कोर्ट एक अहम सुनवाई करने जा रही है. इस दौरान हिसार में किसी भी तरह की हिंसा के भड़कने से रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन पहले से ही सतर्क हो गया है और हिसार में सुरक्षा के कई कड़े इंतजाम भी कर दिए गए है. 

दरअसल संत रामपाल पर साल 2014 में हाई कोर्ट की अवमानना करने और हिंसा को बढ़ावा देने जैसे कई गंभीर आरोप है. इन मामलो में आज हिसार की अदालत अपनी सुनवाई करेगी जिसमे वो कोई अहम फैसला सुना सकती है. राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन को आशंका है कि कोर्ट का फैसला रामपाल के खिलाफ होने की स्थिति में जिले में हिंसा भड़क सकती है. इस आशंका के मद्देनजर राज्य सरकार ने हिसार में पहले से ही सुरक्षा के सभी इंतजाम कर लिए है.

 

राज्य में लॉ एंड आर्डर की स्थिति को बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा कोर्ट से तीन किलोमीटर की दूरी तक सुरक्षा घेरा बनाया गया है. इस घेरे में कोर्ट की सुनवाई होने तक किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके साथ ही प्रशासन ने मध्यप्रदेश, पंजाब , राजस्थान और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों से हिसार आने वाली ट्रेनों को भी रद्द करवा दिया है. इसी तरह हिसार में इंटरनेट सेवाओं पर भी रोक लगा दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com