Wednesday , 19 December 2018

संगम एक्सप्रेस में बम की सूचना पर मचा हड़कंप, रेलवे को किसी ने दिया सबसे बड़ा धोखा

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में उस समय हड़कंप मच गया जब किसी ने संगम एक्सप्रेस के टॉयलेट बम होने की सूचना दी। एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिलते ही पुलिस, जीआरपीएफ, डाग स्क्वॉड, खुफिया विभाग और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में पूरी ट्रेन को खाली कराया गया और एक-एक डिब्बे की चेकिंग की गई। लेकिन बम नहीं मिला। इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर शाम को किसी व्यक्ति ने जीआरपी कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी कि मेरठ से प्रयागराज जा रही संगम एक्सप्रेस में बम है। जिससे हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में ट्रेन हापुड़ पहुंचने वाली थी। इसके बाद टीमें अलग हो गई। जीआरपी, आरपीएफ और रेलवे अधिकारी स्टेशजानकारी के अनुसार, बुधवार की देर शाम को किसी व्यक्ति ने जीआरपी कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी कि मेरठ से प्रयागराज जा रही संगम एक्सप्रेस में बम है। जिससे हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में ट्रेन हापुड़ पहुंचने वाली थी। इसके बाद टीमें अलग हो गई। जीआरपी, आरपीएफ और रेलवे अधिकारी स्टेश

एसपी रेल सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि ट्रेन की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिला है। कोच से लेकर टायलेट तक को चेक किया गया है। इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से कॉल आई है। वह मोबाइल बंद जा रहा है। सर्विलांस की मदद से उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com