Sunday , 22 September 2019

श्रद्धा कपूर के ब्यूटी सीक्रेट्स जानिए…

Loading...

श्रद्धा कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भी मैं घर पर होती हूं तब अपने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाती. उस दिन मैं अपने चेहरे को सांस लेने के लिए छोड़ देती हूं. इससे त्वचा स्वस्थ और खूबसूरत होती है. तो चलिए जानते हैं उनके इस सीक्रेट के बारे में. उनका मानना है कि पानी पीने से त्वचा से जुड़ी आधी समस्याएं खत्म हो जाती हैं.

 

इसके अलावा वह दिन में दो बार अपने चेहरे को सेटाफिल फेसवाश से धोती हैं. चेहरे की नमी को बरकरार रखने के लिए वह फेसवाश के बाद मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं.

Loading...

जब भी श्रद्धा घर से बाहर निकलती हैं, तो वह अपने साथ सनस्क्रीन लेना नहीं भूलती. उनका कहना है की वह किसी तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट्स पर विश्वास नहीं करती. क्योंकि इन सबके बाद चेहरे की प्राकृतिक सुंदरता खत्म हो जाती है.

अपने बालों को और भी घना और सुन्दर बनाने के लिए श्रद्धा ऑर्गेनिक तेल का इस्तेमाल करती हैं, जिसकी वजह से उनमें नमी बनी रहती है और वे मजबूत रहते हैं.

इसके साथ ही उनका मानना है कि दूसरे अन्य तेल बालों के काफी हानिकारक होते हैं. वह एलोवेरा, हिबिस्कस की पत्तियां और फूल के साथ दही का पैक बनाकर अपने बालों पर लगाती हैं. इसके साथ ही उनका मानना है कि खूबसूरती के लिए बेहतर आहार होना बेहद जरुरी है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com