Wednesday , 12 August 2020

शाहरुख खान की सास को भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जाने क्या है मामला

Loading...

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार शाहरुख खान की सास सविता छिब्बा की फर्म के फार्म हाउस पर 3 करोड़ रुपये का फाइन लगा है.इसके अलावा शाहरुख खान की सास सविता और उनकी साली नमिता छिब्बा डेजा वू फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं. वहीं एक आलीशान बंगले के साथ ये फार्महाउस थाल के अलीबाग में है.इसके अलावा  इस पर बॉम्बे टेनेंसी एक्ट के वॉयलेशन का आरोप लगा है. वहीं साल 2008 में बने इस बंगले में तमाम बॉलीवुड पार्टीज हुई हैं जिनमें शाहरुख खान के 52वें बर्थडे की पार्टी भी मौजूद है. 1.3 हेक्टेयर में बने इस फार्महाउस में एक स्विमिंग पूल और हैलीपैड भी है.

एक मीडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार , फार्म हाउस को 29 जनवरी 2018 को कलेक्टर विजय सूर्यवंशी द्वारा नोटिस भेजा गया था. इसके साथ ही नोटिस में लिखा गया था कि प्लॉट के खरीदे जाने के बाद उस समय के एडिशनल कलेक्टर रायगड़ ने 13 मई 2005 को इस प्लॉट पर खेतीबाड़ी करने की अनुमति दी थी. इसके अलावा इसमें लिखा गया कि वास्तविक फार्महाउस को तोड़ कर इसकी जगह पर नया फार्महाउस बनाया गया जो कि बॉम्बे टेनेंसी एक्ट के सेक्शन 63 का उल्लंघन करता है. वहीं फार्महाउस के डायरेक्टर्स को सुनवाई के लिए समन भेजा गया और उनसे पूछा गया कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाए?

Loading...

कुछ सुनवाइयों के बाद 20 जनवरी 2020 को एक और ऑर्डर दिया गया जिसमें उल्लंघन की बात की गई और 3 करोड़ 9 लाख रुपये पेनल्टी के तौर पर जमा करने की बात कही गई. इसके अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान का इस मामले में कोई बयान अभी तक नहीं आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान बीते काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं और पर्दे के पीछे रहकर ही वह सिनेमा जगत में काम कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो थी जिसके बाद से वह पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. वर्ष 2019 में शाहरुख खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com