Sunday , 25 October 2020

शादी से बच्ची को किडनैप किया फिर उसके साथ की ऐसी दरिंदगी

Loading...

asscfsdd_57345117878ffएजेंसी/ फतेहाबाद : फतेहाबाद जिले के रतिया थानांतर्गत गांव लधुवास के पास सड़क किनारे एक लड़की की लाश जमीन में दबी मिली है। उसे जिले के गांव रूपावाली के रहने वाले उसके फूफा ने पंजाब के मानसा जिले के गांव आलमपुर मंदा से शादी के फंक्शन से अगवा किया था। अपनी करतूत पर पर्दा डालने के लिए उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को जमीन में दफना दिया।

फतेहाबाद पुलिस के प्रवक्ता विनोद कुमार ने बताया कि पंजाब के बुढलाडा डीएसपी राजबीर सिंह बोपाराय और थाना बोहा प्रभारी प्रितपाल सिंह वहां दर्ज बच्ची के अपहरण के मामले में यहां आरोपी को गिरफ्तार करने आई थी। 42 वर्षीय काला को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि लड़की की हत्या करके लधुवास के पास जमींन में उसकी लाश दबा रखी है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

Loading...

बच्ची की पहचान पंजाब के गांव आलमपुर मंदा की 6 वर्षीय सहजप्रीत पुत्री महमा के रूप में हुई है, जिकी हत्या करने का आरोपी उसका फूफा ही बताया जा रहा है। पंजाब के थाना बोहा में दर्ज केस के मुताबिक सहजप्रीत को उसके फूफा ने उस वक्त उठाया था, जब मंगलवार को वह वहां शादी में गया हुआ था। अचानक लापता हु बच्ची की तलाश में पता चला कि काला भी लापता है तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि आरोपी ने बच्ची का अपहरण क्यों किया और फिर उसकी हत्या भी क्यों कर दी। पंजाब के साथ-साथ हरियाणा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com