Friday , 30 October 2020

शादी की पहली सालगिरह ही बन गई मौत का दिन

Loading...

Woman-hangs-sel6426एजेंसी/कानपुर। आज उसकी शादी की पहली सालगिरह थी, न जाने ऐसा क्या हुआ कि आज के दिन ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला कानपुर के बर्रा का है। बर्रा आठ इलाके में रहने वाले अरविंद पाल प्राइवेट नौकरी करते हैं। इनके परिवार में पत्नी बबिता, बड़ा बेटा ब्रजेश पाल, छोटा बेटा नरेंद्र, एक बेटी रन्नो है। बड़े बेटे ब्रजेश की शादी एक साल पहले पूनम से हुई थी। ब्रजेश एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ओपीडी विभाग में काम करता है।

आत्महत्या कर ली, नहीं था किसी से विवाद

जानकारी के मुताबिक, सभी अपने काम पर गए थे। वहीं, सास व नंंद किसी डॉक्टर के क्लीनिक में दवा लेने गई थी। जब लौट कर आई तो उन्होंने देखा कि पूनम का शव दरवाजे के चौखट से लटक रहा था। सास बबिता के मुताबिक, परिवार में किसी तरफ का विवाद नहीं था। पता नहीं किस वजह से पूनम ने फांसी लगा ली। जबकि, शादी की पहली साल गिरह थी। तैयारियां चल रही थी कि शाम को केट काटकर मनाया जाना था, लेकिन सारी खुशिया मातम में बदल गईं। पुलिस सास-ससुर से मामले के बारे में पूछताछ कर रही है।

Loading...

बीटेक स्टूडेंट ने लगाई फांसी

बीते दिनों बीकेटी स्थित बीएनसीईटी कॉलेज से बीटेक कर रहे युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। युवक ने सुसाइड करने से पहले चार पन्ने के लेटर में एचओडी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। सुसाइड नोट में एचओडी पर कई गंभीर आरोप लगाते परेशान होकर जान देने की बात लिखी है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया। आजमगढ़ जनपद निवासी लवकेश मिश्र (23) मड़ियांव थाने के पीछे श्रीनगर इलाके में किराए पर रहकर बीटेक अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। पास ही के कमरे में लवकेश के गांव का ही राहुल रहता है। वह भी बीएनसीईटी कॉलेज में ही पढ़ता है। राहुल के अनुसार बुधवार देर रात लवकेश को फंदे पर लटका देख शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग निकल आए और पुलिस के साथ ही लवकेश के परिवारीजनों को सूचना दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतारने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com