Wednesday , 30 September 2020

वेस्ट इंडीजसिमंस ने कहा घमंडी कोहली का सर झुकाने के लिए खेली थी वह पारी

Loading...
 
 बल्लेबाज सिमंस ने कहा घमंडी कोहली का सर झुकाने के लिए खेली थी वह पारी
बल्लेबाज सिमंस ने कहा घमंडी कोहली का सर झुकाने के लिए खेली थी वह पारी

वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज लिंडल सिमंस ने एक राज का खुलासा किया है। वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले सिमंस ने कहा है कि विराट कोहली ने उकसावे ने उन्हें वह पारी खेलने के लिए प्रेरित किया।

सिमंस जब बल्लेबाजी करने आए थे तो वेस्ट इंडीज 19 रन पर दो विकेट खो चुका था। ऐसे में सिमंस ने ताबड़तोड़ 82 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को भारत के खिलाफ सात विकेट से जीत दिलाई थी।

सिमंस की पारी ने कोहली की 89 रनों की पारी को बौना साबित कर दिया था। सिमंस ने कहा कि उन्हें कोहली की उस पारी के सामने अपनी पारी की महत्ता और अधिक लगती है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिए एक इंटरव्यू में सिमंस ने कहा कि मैंने मन में कोहली के लिए कहा, ‘मैं तुम्हें साबित कर दूंगा कि तुम ही अकेले अच्छे बल्लेबाज नहीं हो।’ सिमंस ने माना कि उनकी पारी के दौरान कोहली लगातार उन्हें उकसाने का काम करते रहे।

सिमंस ने इंटरव्यू में कहा, ‘वह ऐसा ही है। वह ऐरोगेंट है। मैदान पर काफी आक्रामक होता है। जब बल्लेबाजी करता है तब भी काफी आक्रामक होता है। वह एक आक्रामक व्यक्ति है।’

Loading...

ऐसी चीजें हमारे खिलाड़ियों को प्रेरित करती हैं और बेशक मैं भी उनसे प्रेरित हुआ। कोहली के आक्रामक व्यवहार ने मुझे अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए प्रेरित किया। मैं कोहली को दिखाना चाहता था कि केवल वही ऐसी बल्लेबाजी नहीं कर सकते। इससे मुझे काफी मदद मिली।’

सिमंस पहले चोट के कारण वेस्ट इंडीज की टीम में शामिल नहीं किया गया था। वह सेमीफाइनल मैच में ही टीम से जुड़ पाए थे जब आंद्रे फ्लेचर को चोट के चलते टीम से बाहर होना पड़ा था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com