Tuesday , 22 June 2021

वीवो ने लांच किया 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन

Loading...

मुम्बई स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कम्पनी वीवो ने मंगलवार को सेल्फी के दीवानों के लिए 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला वीवो वी5 स्मार्टफोन लांच किया।

vivo-smartphone-1कम्पनी का दावा है कि उसके इस फोन में रात के अंधेरे में भी रोशनी से सराबोर फोटो खींचने की क्षमता है और दुधिये रोशनी में भी खींचे गए फोटो में चेहरों पर आकर्षक चमक रहती है। कम्पनी के मुताबिक उसका यह स्मार्टफोन तकनीक और डिजाइन का उत्कृष्ट संगम है।

साथ ही इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियल कैमरा है, जो अपने आप में एक खास विशेषता है। इस फोन की कीमत कम्पनी ने 17,980 रुपये रखी है। इस फोन की बिक्री रिटेल स्टोर्स पर 26 नवम्बर से शुरू हो जाएगी।

वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हमें पूरा यकीन है कि हमारा यह फोन बाजार में खलबली मचा देगा। हम जानते हैं कि जो लोग सेल्फी पसंद करते हैं, वे इस फोन को हाथों-हाथ लेंगे।”

Loading...

वीवो वी5 में 5.5 इंच का एडी डिल्प्ले है और इसका रिजोल्यूशन 1280 गुणा 720 है। साथ ही इसमें 2.50 कोरनिंग गोरिल्ला ग्लास है। इस स्मार्टफोन को 64 बिट ओक्टाकोर प्रोसेसर से लैस किया गया है। इसमें चार जीबी रैम और और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है। साथ ही इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 इस फोन के अगले हिस्से में वाटर रेसिसटेंट फिंगरप्रिंट सेंसर है। साथ ही इसमे एके4375 हाईफाई आडियो चिप और 3000 एमएएच बैटरी लगी है।

इस फोन के लांच करते हुए फिल्म निर्देशक कबीर खान ने कहा, “20 मेगापिक्सल कैमरा बहुत खास आकर्षण है। मैं इसके मूनलाइट ग्लो फीचर से काफी प्रभावित हूं।”

कम्पनी ने कहा है कि आगामी दिनों में वह इस सीरीज के अगले फोन वीवो वी5 प्लस लांच करेगा, जिसमें दो फ्रंट कैमरे होंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com