Monday , 26 August 2019

विवादित TWEET करने वाले विवेक ओबेरॉय,

Loading...

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय एक ट्वीट कर खुद को विवादों में खींच लिया है. सोमवार को विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया था, जिसमें मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय सलमान खान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया था. हालांकि अब विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस विवादित ट्वीट को डिलीट कर दिया है और माफी भी मांगी ली है. गौरतलब है कि विवेक और ऐश्वर्या साल 2004 में रिलीज हुई समीर कार्णिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘क्यों! हो गया न’ में साथ नजर आए थे. वहीं, साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की यह पहली फिल्म थी, जिसने ऐश्वर्या राय की दोस्त के रूप में एक छोटी भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. लगभग 10 करोड़ में तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की थी.

कैसी थी फिल्म की कहानी

अब अगर इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म में ऐश्वर्या दीया नाम की एक लड़की की भूमिका में थीं, जो एक यूनिवर्सिटी की छात्रा होती हैं, साथ ही वह प्यार और शादी के बारे में मजबूत विचार रखती हैं. वह अपना अधिकतर समय एक अनाथालय में बिताती हैं. वहां रहने वाले बच्चों के साथ अपने ‘अंकल’ की मदद करती हैं. बता दें, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या के अंकल का किरदार निभाया था. कहानी तब शुरू होती है जब दीया परीक्षा देने के लिए मुंबई आती है और यहां उनकी मुलाकात अर्जुन नाम के एक लड़के से होती है, जिसकी भूमिका में विवेक ओबेरॉय होते हैं. जितनी जल्दी इनके बीच प्यार होता है और उतनी ही जल्दी इनके बीच तकरार भी हो जाता है. फिल्म के आखिरी में दोनों फिर से एक हो जाते हैं.

Loading...

इंग्लिश में भी बनी थी यह फिल्म

यह पूरी तरह से एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म थी, जो लोगों को बेहद पसंद आई थी और यही वजह थी कि इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इस फिल्म में विवेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था, लेकिन सलमान के साथ विवाद के बाद फिर यह जोड़ी कभी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आई. इस फिल्म को इंग्लिश में भी बनाया गया था, जिसका नाम ‘लुक व्हाट्स हैपेन्ड नाऊ’ (Look What’s Happened Now) रखा गया था.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com