Friday , 18 June 2021

वनप्लस 3टी की बिक्री आज से भारत में शुरु, 6जीबी रैम और 16 एमपी फ्रंट कैमरा है खासियत –

Loading...
वनप्लस 3टी की बिक्री आज से भारत में शुरु हो गई है। ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाउट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं14_12_2016-oneplus-3t

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने कुछ दिन पहले अपना नया हैंडसेट वनप्लस 3टी लॉन्च किया था। यह फोन भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहला वेरिएंट 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वही, दूसरा वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह फोन गनमेटल व सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने बताया है कि भारत में वनप्लस 3टी का 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट गनमेटल कलर में उपलब्ध है। वहीं, 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सॉफ्ट गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा।

फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है।

इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4जी सपोर्ट, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

Loading...
 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com