Wednesday , 12 August 2020

वनडे से पहले विराट कोहली के सामने आई बड़ी समस्या अब उठाना पड़ेगा ये…कदम

Loading...

भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में आज दोपहर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है। चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर वनडे सीरीज का आगाज होगा। पहले मुकाबले में टीम इंडिया जीत से शुरुआत करना चाहेगी। मैच से पहले कप्तान विराट कोहली बड़ी मुश्किल में गिर गए हैं। उनके सामने टीम इंडिया की ओपनिंग को लेकर परेशानी आई है।

भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आज दोपहर सीरीज के पहले मुकाबले में जीत हासिल कर बढ़त हासिल करने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में टीम की शुरुआत मैच में बहुत ज्यादा अहम रहने वाली है। विराट कोहली के सामने यही बात मुश्किल खड़ी कर रही है। कोहली की परेशानी नियमित ओपनर शिखर धवन के चोटिल होने की वजह से आई है

कोहली के सामने ओपनिंग में रहित शर्मा के जोड़ीदार तय करने को लेकर है। कोहली को यह फैसला करने होगा कि प्लेइंग इलेवन में टी20 सीरीज में दमदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल को चुना जाए या फिर शानदार फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल को पहली वनडे डेब्यू का मौका दें। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने हालिया प्रदर्शन से सबको बेहद प्रभावित किया है।

Loading...

भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होकर बाहर होने की वजह से टीम की तेज गेंदबाजी में अनुभव की कमी हो गई है। इस वक्त सिर्फ मोहम्मद शमी के पास वनडे में खेलने का लंबा अनुभव है। दीपक चाहर के पास एक जबकि भुवी की जगह टीम में शामिल किए गए शार्दुल ठाकुर के पास महज 5 वनडे खेलने का अनुभव है। शिवम दूबे ने अब तक वनडे नहीं खेला है। कोहली के पास यही चार तेज गेंदबाज हैं और इनमें से कौन प्लेइंग इलेवन में हो इस पर फैसला लेना है।

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्रा सिंह चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मुहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर।

वेस्टइंडीज : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), सुनील अंबरीश, शाई होप, खैरी पियरे, रोस्टन चेस, अल्जारी जोसेफ, शेल्डन कॉटरेल, ब्रेंडन किंग, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर, इविन लुइस, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, कीमो पॉल और हेडन वाल्श जूनियर।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com