Friday , 14 August 2020

लड़कों को लड़कियों से मजाक करना पड़ा महंगा, देखे वीडियो

Loading...

अक्सर लड़के और लड़कियों के बीच नोक झोक चलती रहती है. किसी न किसी बात पर एक दूसरे से पंगे ले लिए जाते है. इस पंगे में कभी लड़कियां लड़कों को परेशान करती हैं, तो कभी लड़के लड़कियों को परेशान करते हैं. लेकिन कभी-कभार ये पंगे महंगे भी पड़ जाते है, जब दूसरा पक्ष बुरा मान जाता है तब ऐसा ही लगता है. बता दें की कुछ ऐसा ही नजारा इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. जब एक लड़के ने ऐसी लड़की से पंगा ले लिया, जिसने उसकी अच्छी क्लास लगा दी.

दरअसल इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि तीन लड़के किसी रेस्त्रां में खाने के लिए गए हुए हैं. तीनों अपने ऑर्डर का इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान उन तीनों लड़कों के अपॉजिट कुछ लड़कियां बैठीं हुई नजर आ रही हैं, जो लंच के लिए ग्रुप में आई हुई हैं. सभी लोग लंच ले रहे हैं. तभी एक लड़के के मन में शरारत आ सूझती है और वह अपने दोनों साथियों को भी परेशान करने की पूरी तरकीब बताता है.

बता दें की तभी तीनों एक साथ मिलकर लड़कियों के चोटी को खींचने के लिए तैयार हो जाते हैं. इसके बाद पहले लड़के विपरीत दिशा में बैठी लड़की के बाल जोर से खींचता नजर आ रहा है. फिर दूसरे दोस्त ने और अंत में तीसरे दोस्त बालों को खींचता है. तभी तीसरी लड़की को गुस्सा आ जाता है, जो कि बहुत हेल्दी वाला होता है. वह उठकर तीसरे लड़के को रेस्त्रां में सबके सामने एक जोरदार पंच मार देती है, जिससे वह लड़का वहीं कुर्सी पर गिर पड़ता है. यह देख लड़कों के पसीने छूट जाते हैं. बता दें की इस वीडियो को because men live less ने ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक तकरीबन 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 33 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

Loading...

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com