Thursday , 21 February 2019

लड़की के योनि से खून निकलता रहा हवश के पुजारी बनाते रहे सम्बन्ध और फिर हुआ ये हाल…

इस मामले में यह आरोप हैं कि विद्यार्थियों ने पीड़िता को पहले अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया व फिर उसके बाद उसे कानपुर बाबूपुरवा पुलिस स्टेशन के पास बेसुध हालत में छोड़कर भाग गए। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने बात करते हुए बोला कि, ”पीड़िता नाबालिग है व पीड़िता के पिता पुलिस इंस्पेक्टर हैं।

उन्होंने अनुराग यादव व उसके तीन दोस्तों जैकी, शुभम व अभिषेक के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है व यह चारों ही अलग-अलग कॉलेजों में बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं। ” वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक किसी ने भी अपना मुँह नहीं खोला है। वहीं इस मामले में पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की आरोपियों में से एक से जान पहचान थी व वह लड़की को झांसा देकर काकादेव इलाके स्थित एक फ्लैट पर ले गया, जहां उसका दुष्कर्म हुआ।

23 साल में लिए था संन्यास…गुरमीत से राम रहीम बनने की पूरी कहानी, जानकर आपके उड़ जायेगें होश…

उस दौरान लड़की के प्राइवेट भाग से लगातार खून निकल रहा था लेकिन दरिंदगी के दरिंदों को कुछ समझ नहीं आया व वह उसके साथ हवस करते रहे। वहीं अंत में आरोपी उसे कार में बैठाकर लाए वबाबूपुरवा पुलिस स्टेशन के पास छोड़ गए। वहीं जब पीड़िता को होश आया व उसने वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी। फिल्हाल आरोपियों को अरैस्ट नहीं किया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com