Wednesday , 21 August 2019

लो आ गया 15 लाख का चेक! संसद के बाहर लोगों के हाथों में दिखा…

Loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 लाख रुपये देने के वादे को पूरा नहीं किए जाने को लेकर कांग्रेस के सासंदों ने विरोध किया है. खास बात ये है कि इस बार सांसदों ने मोदी के सिग्नेचर के साथ चेक भी जारी कर दिया. विरोध कर रहे लोग संसद के बाहर इस चेक के साथ नजर आए.


वास्तविक चेक की तरह इसे तैयार किया गया है. लेकिन इस पर विरोधियों ने फेंकू बैंक लिख दिया है और मोदी की फोटो भी लगा दी है. इस पर मोदी का असली सिग्नेचर भी चिपका दिया गया है.

कांग्रेसी सासंदों ने इस चेक को बीजेपी नेताओं को देने की कोशिश भी की. लेकिन वहां से गुजर रहे बीजेपी नेता बिना चेक लिए चले गए. आपको बता दें कि मोदी के 15 लाख रुपये देने के वादे पूरा नहीं किए जाने का लंबे वक्त से विरोध किया जा रहा है.

Loading...

मोदी ने इससे पहले 2014 के आमचुनाव के वक्त सत्ता मिलने पर लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात कही थी. दिसंबर महीने में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने एक सवाल के जवाब में कहा था- ‘एक साल के अंदर 9 लाख 34 हजार हजार रुपये के प्रोजेक्ट साइन किए गए. 22 लाख लोगों को रोजगार मिला. हरेक देशवासी को जो फायदा हो रहा है, उनको बेनिफिट्स हो रहे हैं. ये वही 15 लाख रुपये हैं.’

वहीं कुछ वक्त पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा था कि 15 लाख धीरे-धीरे लोगों के खाते में जाएगा. उन्होंने कहा था- आरबीआई से मांग की जा रही है, लेकिन वो दे नहीं रहे. इसमें तकनीकी समस्याएं हैं. यह एक साथ यह नहीं हो पाएगा, लेकिन धीरे-धीरे हो जाएगा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com