Tuesday , 22 June 2021

लोगों की जिंदगी से ज्यादा अहम नहीं प्रैक्टिस सेशन : कुक

Loading...

नई दिल्ली इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने गुरुवार को कहा कि अपने कैरियर में पहली बार मैच से पहले का प्रैक्टिस सेशन नहीं कर पाना इतनी अहमियत नहीं रखता बल्कि अहम यह है कि लोग तूफान वरदा से कितनी परेशानियों से जूझ रहे हैं।

Loading...
img_20161215100236वरदा तूफान ने महानगर में काफी नुकसान पहुंचाया है। इससे चेपक भी अछूता नहीं है लेकिन पिच और आउटफील्ड को नुकसान नहीं हुआ। गीले मैदान से टेस्ट से पहले दोनों दिनों के ट्रेनिंग सेशन रद्द हो गए, जबकि स्टेडियम में देश की सर्वश्रेष्ठ ड्रेनेज सिस्टम मौजूद है।
 कुक ने भारत के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा, क्रिकेट खिलाड़ी सभी तरह की परिस्थितियों का सामना करते हैं। मुझे लगता है कि यह मेरा 140वां मैच है और मैंने कभी भी ऐसा मैच नहीं खेला जिसमें मैंने नेट प्रैक्टिस नहीं किया हो लेकिन कभी कभार आपको याद रखना होता है कि तूफान में क्या हुआ, लोगों ने अपनी जान गंवाई।
उन्होंने कहा, इसलिए एक दिन पहले का नेट प्रैक्टिस इतना अहम नहीं है जितना की यह अहम है कि लोगों के ऊपर क्या गुजरी। हम होटल से यहां ड्राइव करके पहुंच रहे हैं, हवाईअड्डे से होटल जा रहे हैं। चारों ओर देखते हुए देखकर लगता है कि हम कितने भाग्यशाली हैं। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com