Monday , 20 May 2019

लोकसभा चुनाव 2019 : समाजवादी पार्टी ने घोषित किए चार प्रत्याशियों के नाम, अपर्णा को झटका

लोकसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी ने संभल की सीट पर किसी अन्य को प्रत्याशी बनाने का फैसला किया है। इससे पहले अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि इस सीट पर अपर्णा यादव को टिकट दिया जाएगा, लेकिन गुरुवार को पार्टी ने चार प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जिसमें उनका नाम शामिल नहीं था।

समाजवादी पार्टी ने जिन चार प्रत्याशियों  के नामों की घोषणा की है, इसमें गोंडा लोकसभा से विनोद कुमार, बाराबंकी से राम सागर रावत, कैराना से तबस्सुम हसन व संभल से शफीकुर रहमान बर्क को प्रत्याशी बनाया गया है। इस सूची के जारी होने के बाद उन सभी अटकलों पर विराम लग गया है जिसमें अपर्णा यादव के संभल से लड़ने की बात कही जा रही थी। 

इससे पहले अपर्णा यादव ने कहा था कि मुझे संभल से गठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ाए जाने की अटकलों की जानकारी है, लेकिन अभी इस संबंध में किसी ने मेरी राय नहीं ली है। मैं नेताजी के निर्णय से बंधी हुई हूं और उन्हीं की वजह से आज राजनीति में हूं। वही शुरुआत से मेरे मार्गदर्शक हैं। नेताजी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जो भी फैसला करेंगे, वह मेरे हित में होगा।

उधर, सपा सूत्रों का कहना था कि मुलायम सिंह चाहते थे कि अपर्णा चुनाव में हिस्सा लें। इस संबंध में उन्होंने अखिलेश यादव से बात भी की थी। बता दें कि अपर्णा 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ी थी, लेकिन वह भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। 

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com