Monday , 20 May 2019

लव बाईट देते समय इन बातों का रखें ध्यान, नहीं होगा मज़ा ख़राब

रिलेशन में प्यार का होना बहुत जरुरी है. इसी के साथ कपल्स के बीच सेक्स होना भी जरुरी होता है. वहीं प्यार को इजहार करने के कई तरीके है. कुछ लोग फोरप्ले के दौरान ज्यादा उत्तेजित होकर अपने दांतों का भी इस्तेमाल कर लेते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि इस दौरान ऐसा करने से दोनों की उत्तेजना बढ़ती है लेकिन आपको जोश में होश नहीं खोना चाहिए. कई बार ये लव बाईट आपको नुकसान भी पहुंचा सकती है. हम आपको बता रहे हैं कि सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को लव बाइट देने का सही तरीका और साथ ही उस वक़्त आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए. अगर इन टिप्स को अपनाएंगे तो सेक्स के पल और भी खूबसूरत बन जाएंगे.लव बाईट देते समय इन बातों का रखें ध्यान, नहीं होगा मज़ा ख़राब

इन बातों का रखें ध्यान

* फोरप्ले की शुरुआत लव बाइट के साथ ना करें. पहले माहौल बनाने के कोशिश करें. किसिंग से शुरू करें और उसके बाद धीरे से बाइट कर सकते हैं. ऐसे में भी आपको अपने पार्टनर की पसंद का ध्यान रखना चाहिए .

* बहुत सारी और हर जगह लव बाइट की ज़रूरत नहीं. अगर पहली बार है, तो उसके सेंसिटिव अंगों पर ध्यान दें जैसे- गर्दन, कान, ब्रेस्ट, कमर या पीठ का निचला हिस्सा.

* ध्यान रहे कि जेनाइटल के आसपास की त्वचा नाजुक होती है, इससे पार्टनर को दर्द हो सकता है और साथ ही उसका मूड भी बिगड़ सकता है.

* लव बाइटिंग में ज़्यादा टाइम ना लगाएं. इससे दर्द हो सकता है. लव बाईट और हिक्की में फर्क है. ज्यादा संवेदनशील हिस्सों के बारे में सोचें भी नहीं या बहुत आराम से बाइट करें.

* जब तक पार्टनर नहीं कहता या कहती, तब तक उसे दूर ना करें और उसकी तकलीफ का भी ध्यान रखें. कुछ महिलाओं को ब्रेस्ट पर बाइट पसंद होती है. इसलिए उसे बेचैनी या दर्द महसूस होने पर रुक जाएं.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com