Wednesday , 23 June 2021

लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया पाक का विराट कोहली, मचा बवाल

Loading...

कराँची बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान पाकिस्तान को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है । पाकिस्तान के मशहूर किक्रेटर अहमद शहजाद एक लड़की के साथ होटल में पकड़े गए हैं।

Loading...
img_20161211021411चटगांव में होटल के कमरे में महिला अतिथि को ले जाने के बावजूद शहजाद को  चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। यह महिला स्थानीय भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों की निगरानी सूची में शामिल थी।
हाल में पाकिस्तान के लिए सीमित ओवरों के मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले शहजाद और को आयोजकों ने फटकार लगाई जब इस खिलाड़ी के कमरे में गर्लफ्रेंड मिली।
एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘आयोजकों ने खिलाड़ियों को सलाह दी है कि वे महिला अतिथियों को अपने कमरों में आमंत्रित नहीं करें। इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के मामले में उसे विशेष तौर पर एक विदेशी लड़की के बारे में सलाह दी गई थी जो बीपीएल के भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों की निगरानी सूची में शामिल है।
सूत्र ने कहा कि इस खिलाड़ी ने इसके बावजूद इस लड़की को अपने कमरे में आमंत्रित किया और सुरक्षा स्टाफ ने कड़ा रवैया अपनाते हुए खिलाड़ी को उसे बाहर करने को कहा। सूत्र ने कहा, ‘शीर्ष क्रिकेट अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद इस मामले को रफा दफा किया गया लेकिन बीपीएल आयोजक खिलाड़ी के बर्ताव से खुश नहीं हैं।’
गौरतलब है कि इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम के दो खिलाड़ियों पर रिकॉर्ड जुर्माना लगाया है क्योंकि कथित तौर पर अपने होटल के कमरों में महिला अतिथियों को बुलाकर उन्होंने अनुशासन का ‘गंभीर’ उल्लंघन किया था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com