Thursday , 1 October 2020

लखनऊ में भीषण दुर्घटना, एक साथ भिड़े सात वाहन, 12 जख्मी

Loading...

accident_landscape_1457816179एजेंसी/लखनऊ के शहीद पथ पर शनिवार रात 12.45 बजे गलत दिशा में दौड़ रहे मिनी ट्रक की सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हुई। इसके साथ ही पांच वाहन जा टकराए।पांच घायल बुरी तरह क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे थे। ट्रक की खिड़की काटकर उन्हें निकाला जा सका। हादसे में 12 लोगों के घायल होने की सूचना है।एसओ विभूति खंड सत्येंद्र कुमार राय के मुताबिक चिनहट के कमता की तरफ से आ रहे मिनी ट्रक (डीसीएम) के चालक ने शहीद पथ पर गलत दिशा से गाड़ी दौड़ा दी। उसके पीछे एक हाफ डाला भी जा रहा था।दोनों गाड़ियां शहीद पथ पर विभूति खंड क्षेत्र में पहुंची थी कि सामने से आ रहे ट्रक की मिनी ट्रक से भिड़ंत हो गई। भीषण टक्कर से दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।हाफ डाला भी तेजरफ्तार के चलते मिनी ट्रक में जा घुसा, जबकि शहीद पथ पर तेज रफ्तार से दौड़े जा रहे तीन ट्रक व दो कारें भी दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में पीछे से जा घुसे। सात वाहनों की टक्कर में 12 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है।

मौके पर पहुंची विभूति खंड व चिनहट थाने की पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को काटकर उसमें फंसे पांच घायलों को मॉडर्न पुलिस कंट्रोल रूम की गाड़ी से अस्पताल भेजा।

accident_landscape_1457816245चौकी इंचार्ज सुजीत उपाध्याय ने घायलों को लोहिया अस्‍पताल में भर्ती कराया।घायलों की पहचान फतेहपुर के किशनपुर निवासी छोटे मिश्रा, दिल्‍ली के सन्तनगर बुधारी निवासी मुनीश सिंह, फतेहपुर के हथगांव निवासी अंकित सिंह व इंदिरा नगर के फरीदी नगर निवासी राहुल पाण्डेय के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल पांचवे व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

Loading...

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com