Friday , 25 June 2021

लखनऊ में नीलकंठ के ठिकानों पर दूसरे दिन भी आयकर का छापा जारी

Loading...

।प्रदेश की राजधानी की मशहूर मिठाई की दुकान की चेन नीलकंठ के ठिकानों पर आज भी ठिकानो पर दूसरे दिन भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। इनकम टैक्स विभाग की टीम ने कल रात के बाद से आज तड़के भी नीलकंठ के कई ठिकानों को अपने राडार पर रखा।16_12_2016-16-12-2016-up

इनकम टैक्स टीम को नीलकंठ के ठिकानों से नोटबंदी के बाद भी बैंक एकाउंट मे जमा किए करोड़ों रुपए के पेपर मिले हैं। इनकम टैक्स के इन अफसरो इनके ठिकानों से 68 लाख रुपए की नई करेंसी बरामद की है। इसके साथ ही कई लॉकर भी बरामद किए गए हैं।

इन लॉकर्स से भारी संख्या में गहने व गोल्ड के साथ ही बड़ी मात्रा में 500 व एक हजार रुपए के पुराने नोट खपाने के दस्तावेज मिले हैं। इसके साथ ही आयकर विभाग की टीम ने नोट बन्दी के बाद बैंक एकाउंट में करोड़ों रुपए जमा करने के कई मामले पकड़े हैं। अफसरों को नोट बंदी के बाद इनके पास से 68 लाख की नई करेंसी भी मिली है।

Loading...

आज भी नीलकंठ के ऐशबाग के ठिकानो पर छापेमारी की गई। इनके घर व कई कार्यालय में छापा मारा गया। सौ अफसर छापेमारी में जुटे हैं। इनके ऊपर करोड़ो की टैक्स चोरी का आरोप है। गोमतीनगर के विनीत और विवेकखण्ड में छापेमारी चल रही है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com