Friday , 2 October 2020

रोते हुए सब्जीवाले की तस्वीर देखकर पिघला मुंबईवालों का दिल, की इतने लाख की मदद

Loading...

इस समय मुंबई में बारिश के कारण लोगों को बहुत नुकसान हो गया है. इसी बीच एक सब्ज़ी वाले की तस्वीरवायरल हुई थी. जी हाँ, बीते दिनों ही एक सब्ज़ी वाले की तस्वीर वायरल हो रही थी और इसमें जो सब्जीवाला सड़क के डिवाइडर पर बदहवास बैठा है वह अशोक सिंह है. इनकी उम्र 45 साल है और वह मुंबई के स्लम में अपने परिवार के साथ रहता है. वहीं मुंबई में भारी बारिश के बीच बीते गुरुवार से ही एक इनकी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. हुआ यूँ था कि बीते गुरुवार को मुंबई में भारी बारिश और जलभराव के कारण भेंडी बाज़ार में सब्जी का ठेला लगाने वाले अशोक को मज़बूरन अपनी दुकान बंद करनी पड़ी.

वह सब्ज़ी बेचकर ही अपने परिवार का पेट पालने वाला है लेकिन उस दिन वह खाली हाथ घर लौटने की हिम्मत नहीं कर पाया. उस दौरान अशोक सड़क के डिवाइडर पर बैठकर रोने लगे और किसी ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली. यह तस्वीर उसी के बाद से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है तस्वीर वायरल होने के बाद अशोक के फ़ोन पर मदद के लिए ढेर सारी कॉल आने शुरू हो गए. अब सामने आई जानकारी के मुताबिक अशोक की मदद के लिए मुंबईकर्स ने दिल खोलकर पैसे दिए हैं. इस क्रम में अब तक अशोक को 2 लाख रुपये की मदद मिल चुकी है.

Loading...

एक वेबसाइट से बातचीत में अशोक ने मुंबई वासियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि ‘मैं क़िस्मत वाला हूं जो मुझे इस तरह से मदद मिली है. क्योंकि मुंबई में मेरे जैसे हज़ारों लोग हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि अन्य ज़रूरतमंदों को भी इसी तरह की मिल पाए.’ आगे मदद में मिले 2 लाख रुपयों को लेकर अशोक ने कहा कि ‘वो इन पैसों से सबसे पहले पत्नी संगीता का मंगलसूत्र वापस लाएगा, जिसे पैसों की कमी के चलते 30,000 में बेच दिया था. भाई से उधार लिए 10,000 रुपये भी चुका पाएगा और साथ ही पत्नी के लिए ब्लड प्रेसर की दवाइयां ख़रीद पाएगा. जो पैसे बचेंगे उसे बेटी की शादी के लिए बैंक में जमा कर देंगे. ‘

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com