Friday , 29 May 2020

रीबूट: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लॉकडाउन में घर की साफ़-सफाई में अधिक ध्यान दे रही

Loading...

हिंदी सिनेमा की काबिल अदाकाराओं में से एक भूमि पेडनेकर को लॉकडाउन में घर की सफाई करने के दौरान एक ऐसी चीज हाथ लगी कि जिसने उनका पूरा सोचने का गणित ही गड़बड़ा दिया।

भूमि की एक फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जल्द रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में उनका जो किरदार है, वह बहुत कुछ वैसा ही जैसा भूमि अब से कोई 10-15 साल पहले हुआ करती थीं।

इस बारे में चर्चा चलने पर भूमि बताती हैं, ‘इन दिनों घर पर इतना अधिक समय मिल रहा है कि आप अपना जीवन रीबूट कर सकते हैं।

अपनी प्राथमिकताएं नए सिरे से तय कर सकते हैं लेकिन इसके बाद भी कुछ ऐसी चीजें सामने आ जाती हैं जिनके बारे में तो कभी सोचा भी नहीं होता।

मैं एक ट्रंक साफ कर रही थी तो मेरे स्कूल की एक स्क्रैपबुक हाथ लग गई। मेरा पहला डीवीडी ऑडिशन टेप भी मिला और मेरी लिखी पहली स्क्रिप्ट भी इसी दौरान मुझे फिर से मिल गई। ‘डॉली किट्टी’ फिल्म में मेरा किरदार भी अपनी स्क्रैपबुक के साथ कुछ ऐसा ही करता है।’

Loading...

लॉकडाउन से बाहर आने के बारे में बात करते हुए भूमि कहती हैं, ‘फर्स्ट वीक बड़ा अजीब था। मेरा रूम सड़क की तरफ है तो आमतौर पर बहुत शोरगुल रहता था, लेकिन अचानक वहां खामोशी छा गई।

धीरे-धीरे 2-3 दिनों में उस शोर की जगह पक्षियों की चहचहाहट ने ले ली। लॉकडाउन का पहला हफ्ता पागलपन भरा था, मेरा मतलब है कि हम सब वायरस के बारे में ही बातें करते रहते थे।

उसकी बात तो हम अभी भी करते हैं, लेकिन अब हमने इसके साथ ही रहने और इससे निपटने का तरीका निकाल लिया है।’

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com