Wednesday , 30 September 2020

राहुल के साथ प्रशांत किशोर की बैठक, पंजाब में केजरीवाल को निशाना बनाने की सलाह

Loading...

rahul-kishor-1-580x395एजेंसी/नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार रात पंजाब के नेताओं के साथ एक मैराथन बैठक की ताकि 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति तैयार की जा सके. शाम सात बजे शुरू हुई यह बैठक चार घंटे से ज्यादा चली.

इस बैठक में जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक प्रशांत किशोर ने पार्टी को सलाह दी कि वो पंजाब में बादल पर हमला करने के बजाए केजरीवाल पर निशाना साधे.

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रमुख प्रताप सिंह बाजवा, राजिंदर कौर भट्टल, शमशेर सिंह दुल्लो और पार्टी की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी, कई सांसद और पूर्व सांसद इस बैठक में मौजूद थे.

पार्टी के वरिष्ठ नेता जगमीत सिंह बरार का इस बैठक में मौजूद न होने से कई कयास लगाए जा रहे हैं. बैठक के दौरान पंजाब के करीब 30 नेता मौजूद थे.

Loading...

सूत्रों ने बताया कि पार्टी ने इस बात पर चर्चा की आम आदमी पार्टी का मुकाबला कैसे किया जाए, जो पंजाब में एक उभरती हुई ताकत है. बैठक में युवाओं को अपनी ओर आकषिर्त करने की रणनीति पर भी चर्चा की गई.

आज की बैठक ऐसे समय में हुई है जब बीते दो मार्च को ही उत्तर प्रदेश के नेताओं के साथ किशोर ने ऐसी ही एक बैठक की थी. कांग्रेस एक दशक से पंजाब की सत्ता से बाहर रही है.

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख अमरिंदर सिंह ने बैठक के बाद कहा कि इसमें चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई और यह तय किया गया कि पार्टी के चुनाव प्रचार को कैसे आगे बढ़ाना है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com