Tuesday , 11 August 2020

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमारे लोकतंत्र के लिए खतरा: नैन्सी पेलोसी

Loading...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुसीबत बढ़ती दिख रही है. अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की स्पीकर नैन्सी पेलोसी ने ट्रंप के खिलाफ महाभियोग चलाने को हरी झंडी दे दी है. गुरुवार को नैन्सी पेलोसी ने घोषणा की कि प्रतिनिधि सभा डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ महाभियोग की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए मसौदा तैयार करे.

उन्होंने कहा,  ‘राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमारे लोकतंत्र के लिए खतरा हैं और हमारे सामने उनके खिलाफ महाभियोग चलाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.’ अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की स्पीकर ने महाभियोग चलाने को उस समय हरी झंडी दी है, जब डोनाल्ड ट्रंप तीन दिवसीय दौरे पर ब्रिटेन गए हैं.

Loading...

वहीं, गुरुवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वो महाभियोग के खिलाफ जंग में जीतेंगे. उन्होंने कहा, ‘बुधवार को सदन में डेमोक्रेटिक पार्टी के सांसदों के लिए बुरा दिन था.

उनके पास महाभियोग का कोई मामला नहीं है और वो देश को बदनाम कर रहे हैं. हालांकि उनके लिए कुछ भी मायने नहीं रखता है. वो पागल हो गए हैं. लिहाजा मैं कहता हूं कि अगर आप लोग मेरे खिलाफ महाभियोग चलाने जा रहे हैं, तो अब इसको जल्दी करो, ताकि हम सीनेट में इसकी निष्पक्ष सुनवाई कर सकें और देश में कामकाज सामान्य हो सके.’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com