Friday , 7 August 2020

राम मंदिर भूमि पूजन: विभिन्न हिस्सों से महत्वपूर्ण स्थलों की मिट्टी और नदियों का जल अयोध्या पहुंचा

Loading...

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पांच अगस्त को भूमि पूजन का कार्यक्रम है. मंदिर निर्माण के लिए देशभर के विभिन्न हिस्सों से महत्वपूर्ण स्थलों की मिट्टी और नदियों का जल अयोध्या पहुंचा है.

श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ने शनिवार को बताया कि सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों, राष्ट्रीय महत्व के स्थानों और देश की पवित्र नदियों से पवित्र मिट्टी और पानी श्री रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं. श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ने ट्वीट कर बताया कि ये वो कलश हैं जो 31 जुलाई तक मिले हैं.

बद्रीनाथ धाम, रायगढ़ किला, रंगनाथस्वामी मंदिर, श्री महाकालेश्वर मंदिर, हुतात्मा चंद्रशेखर आज़ाद और बिरसा मुंडा के जन्म स्थान और धर्मिक और राष्ट्रीय महत्व के कई अन्य स्थानों से जल और मिट्टी पूजन के लिए अयोध्या धाम पहुंच चुके हैं.

Loading...

इससे पहले श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने कहा था कि कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न परिस्थिति में अयोध्या में भूमि पूजन के दौरान जुटना असंभव है.

लिहाजा श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास सभी राम भक्तों से निवेदन करता है कि अयोध्या पहुंचने के लिए व्यग्र न हो, सभी अपने स्थान से समारोह का लाइव प्रसारण देखें.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com