Wednesday , 20 November 2019

राम मंदिर पर माहौल बिगाडऩे की छूट किसी को नहीं मिलेगी CM योगी: यूपी

Loading...

राम मंदिर पर आने वाले फैसले के मद्देनजर कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए सरकार ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो टूक कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पूरा सम्मान होगा और माहौल बिगाडऩे और अराजकता फैलाने की छूट किसी को नहीं मिलेगी। ऐसे तत्वों तथा सोशल मीडिया के भड़काऊ पोस्ट पर नजर रहेगी। अधिकारियों से कहा कि कहीं भी कोई ऐसी स्थिति नहीं आनी चाहिये, जिससे शांति भंग होने की आशंका हो। सोशल मीडिया पर किसी भी भड़काऊ पोस्ट पर तत्काल कार्रवाई की जाये।

गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलों के डीएम, एसएसपी-एसपी और वरिष्ठ अधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये दिशा निर्देश दिए। कहा कि कमिश्नर, एडीजी, आइजी व अन्य वरिष्ठ अधिकारी रात को जिलों में रुके और वहां की व्यवस्थाओं की समीक्षा करें।

Loading...

धार्मिक स्थलों की सुरक्षा-व्यवस्था भी सुनिश्चित करायें। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पांच कालिदास से संचालित इस कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी, डीजीपी ओपी सिंह, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी, सचिव मुख्यमंत्री संजय प्रसाद समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने डीएम-एसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की। कहा, छोटी से छोटी घटनाओं का संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई करें।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com