Monday , 22 April 2019

ये 5 टिप्स आपकी फर्स्ट नाईट को बना सकती हैं और भी खास

शादी के बाद सुहागरात ऐसा पल होता है जिसे लेकर न्यूली मैरिड कपल एक्साइटिड होने के साथ ही नर्वस भी रहता है. ऐसे में आपको कुछ बातों का खास ध्यान देना होता है ताकि आपसे कोई भूल ना हो. उन लोगों के लिए यह रात और भी ज्यादा इमोशनली और फिजिकली चैलेंजिंग हो जाती है जिनके लिए यह फर्स्ट टाइम सेक्स का अनुभव होने वाला होता है. ऐसे में ये 5 टिप्स सुहागरात पर सेक्स को शानदार बनाने में काम आ सकते हैं. जानिए उन टिप्स के बारे में.

* वर्जिनिटी
शादी से पहले सेक्स करना या नहीं करना यह व्यक्तिगत निर्णय होता है. ऐसे में अपने पार्टनर को इस आधार पर जज न करें. अपने मोमेंट को इंजॉय करें और इस पर ध्यान दें कि आप अपने पहले सेक्स मोमेंट को कैसे खास बना सकते हैं.

* हाइजीन
सेक्स में हाइजीन अहम रोल प्ले करता है. किसी एक पार्टनर का भी इस बारे में लापरवाही करना प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन का कारण बन सकता है. यकीनन आप ऐसा नहीं चाहेंगे, इसलिए खुद की क्लीनिंग अच्छे से करें, इससे आपको इंफेक्शन का टेंशन नहीं होगा और आप सेक्स को इंजॉय कर सकेंगे.

* सेक्सी लॉन्जरी
सुहागरात के लिए सेक्सी लॉन्जरी चुनें, यह पार्टनर को एक्साइटिड करने और सेक्स को स्पाइसअप करने में मदद मिलेगी. सेक्सी लॉन्जरी लड़कियों को सेक्स अपील को लेकर कॉन्फिडेंट भी फील करवाती है. मेल पार्टनर अपनी वाइफ को कॉम्प्लिमेंट करना न भूलें इससे वह भी एक्साइटिड फील करेंगी जो सेक्शुअल ऐक्टिविटी को मजेदार बना देगा.

* जल्दबाजी नहीं
सेक्स को लेकर जल्दबाजी ठीक नहीं. आप कितने ही एक्साइटिड क्यों न हों लेकिन अपने पार्टनर के कंफर्ट जोन और उनकी फीलिंग्स का ध्यान रखें. ध्यान रहे दोनों जब इसके लिए तैयार हों तभी सेक्स के साथ आगे बढ़ें, दोनों पार्टनर की फीलिंग्स शामिल होंगी तो यह एक्सपीरियंस खूबसूरत बन जाएगा.

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com